राधा - श्याम

 राधा - श्याम


#hindipoetryonradha_shyam, #bestgeetinhindionradha_shyam,#rqdha_shyam


सुनो ना राधा मोरी - सुनो - ना-राधे


श्याम तुम्हारा तुमको ही तो पुकारे -‌

प्रिय सखी तुम मेरी - मेरी बंसी भी यही कहती है,

 उसकी सारी धुन - तुम्हारे पैरों की ताल को ही ढूंढती है -

 रंग मेरा काला - मैं तेरा श्याम रे !

 तुम मेरी सखी बंसी भी यही पुकारे -

 सुनो ना राधा मोरी - सुनो - ना - राधे- 

 गोकुल की गलियों की - तुम मेरी छांव रे ।

मैं रात का भटका पथिक -  तुम मेरी चांदनी  -

मैं बंसी और तुम उसकी धुन रे - 

तुम बिन अधूरे मेरे सारे सुर - ताल रे -

 सिर्फ सांस जाती मेरी - 

पर बजती ना धुन रे  -‌

तुम बिन रूठी मुझसे -

 मेरी ही प्राण रे -

 सुनो ना राधा मोरी - सुनो ना राधे - 

तुम बिन मेरी बंसी है - सिर्फ बांस रे  ! . . .

भगवान की तरफ से मुंह मोड़ लेने से भ‌‌गवान कमजोर नहीं होते 😭💔 👈🤔🤔👆👆🤔


बुरा/टीम 👀👀👀

my new website please visit: 

www.forhindi.com

Comments

Popular posts from this blog

SHAHEED-E-AZAM

Ae- Watan-Mere