Tum होती-तो बताता

             Tum - होती-तो बताता



तुम होती तो बताता - आधे चांद को देखकर मैं-यूं 

                    😢  रोया ना होता -‌ 


        मैं इतना समझदार ना होता -तुम होती तो मैं थोड़ा-


पागल-पागल होता-गम में भी-कहीं मुस्कुराता हुआ पाता -

 तुम होती तो बताता- 

- तुम्हारी झूठ पर-मुझे कितना यकीन था‌-‌

        यह तुम्हें बताता -‌

 तुम छू लेती तो महक जाता -

 कि कैसे तुम्हारे नाम का ही जिक्र हो जाना - 

 फ़िक्र मिटा देता था- सब मेरी-

 तुम होती तो बताता - तुम पास होती-तो बताता ! . . .🥀

________________❣️__Love  ❣️


आखिर दिन को ऐसे बिताता है क्या कोई- 

 मुझसे मोहब्बत है-तो बताते क्यों नहीं ?

°°°              ल    -    😘😘    -     व                °°° 

_______________________🥀Love🥀

लिखनी है एक किताब तुम पर- मेरी रूखी आंखों को-

      नमी की सख्त जरूरत है!😢🥀😢

*** ‌  ‌‌ ‌‌ ‌            broken-heart                          *** 


Hindi Love poetry,#Hindi Love shayari #Hindi Blog #हिंडीवॉर्ड्स #Urdu shayari

खैरियत तो सब पूछ लेते हैं-‌

पर साथ हमें-खुद ही - खुद का देना पड़ता है- 

 हैसियत तो सब पूछ लेते हैं - 

 पर हमारी पेट की आग हमें - खुद ही बुझाना पड़ता है -

 वैसे तो कई दोस्त हैं मेरे - पर जरूरत में सिर्फ खुदी से पाला                       पड़ता है - 

 मुस्कुराते  क्यों नहीं - क्या परेशानी है ?

 यह तो सब पूछ लेते हैं - पर गम हमें छुपा के ही रखना पड़ता है-

 खैरियत तो सब पूछ लेते हैं- 

 अपनापन दिखाने के लिए लोग ना जाने क्या से क्या कर जाते हैं-

 खैरियत तो सब पूछ लेते हैं!

____________________________

ऐ-खुदा मुझको मौत दे-दे 🥀😞😔👈❤️🤔










Comments

Popular posts from this blog

SHAHEED-E-AZAM

Ae- Watan-Mere