मुझे करनी है - तुमसे बातें -

 

मुझे करनी है- तुमसे बातें -

मुझे करनी है - तुमसे बातें -‌ 

तुम्हारी-मेरी-हमारी बातें-

तुम्हारे साथ मुझे गुजारने है - कुछ पल -

 अपलक से-आनंदित हर पल - 

 मुझे करनी है - तुमसे बातें - 

उस पेड़ तले - तेरे जुल्फों के छायों में बैठकर - 

Hindi_love_pietry, #lovepoems,#poemsinhindi


 तेरे होठों से निकले लफ्जों को - 

 मुझे चूमने है - अपने कानों से;‌

 तुम्हारी हाथों को अपने हाथों में लेकर -

 हार जाना है मुझे - तुम पर- तुम में - तुम्हारे लिए-खुद को,

 मुझे करनी है तुमसे बातें- 

 तुम्हारी-मेरी-हमारी बातें- 

 मुझे करनी है सिर्फ और सिर्फ तुमसे बातें, 

 और कुछ नहीं चाहिए मुझे -‌ 

     तेरे सिवा - 

रवाब भी तू-दवा भी तू-और दुआ में भी तू- 

मुझे चाहिए सिर्फ तू-ही-तू और कुछ नहीं - 

सिवा तेरे - और कुछ नहीं !

मुझे करनी है - तुमसे बातें -

 बातों में तुम - साथ में तुम और कुछ नहीं चाहिए मुझे - 

मुझे करनी है - तुमसे बातें - 

 तुम्हारी- मेरी-हमारी बातें ! .‌. .. ..

____________________               _____________________

____________________                _____________________

1.खिड़की:- समाज कि सीमा क्यों?‌👈🤔

#hindipoetry,#hindilovepoetry

हर इजहार प्रेम नहीं होता  - 

हर चुप्पी - नजरअंदाज  नहीं होती - 

 इश्क का एक सबूत - 

मीरा की प्रतीक्षा भी है - 

और इजहार का एक सबूत - गोपियों का भी,

दुआ किसकी कबूल हुई - ये सब जानते हैं,

 हर इजहार - प्रेम नहीं होता

 और  इंतजार सबकी बस की बात नहीं होती -

 इसलिए अक्सर ज़माने में प्रेम सफल नहीं होता ! .. .. ..

2. Hindi moral values stories in hindi 👈❤️


3. प्रश्न:- हिंदी कहानी 👈❤️


4. दौड़ दोनों कि-पर‌‌ सबसे ज्यादा दुखी पहले वाला ही क्यों? 👈🤔




Comments

Popular posts from this blog

SHAHEED-E-AZAM

Ae- Watan-Mere