इश्क- इश्क

 🙏मेरी छोटी सी प्रयास है।🙏

आशा करता हूँ कि आपको पसंद भले ही 

ना आए मगर किसी रिश्ते कि याद जरूर दिला जाये।...



                                चाहुंगा

तुम्हे इतना चाहूगा मैं, कि तुम चाहकर भी मुझे भूला ना पाओगी,ये वादा रहा मेरा सनम।

तुम किसी गौर की बाहो मे भी तड़पोगी-मेरे लिए,

ये वादा है मेरा तुम-से सनम,

तुम्हे शदियो लगेगा मुझे सदा के लिए मूल जाने मे,

तुम्हे इतना करूंग प्यार की जितना तुम सोच भी ना पाओगी, ये वादा रहा, कि तुम मुझसे दूर हो-तो जाओगी,

मगर हमेशा करीब ही पाओगी,

कभी यादो मे,कभी वादा मे,

कभी अश्को मे,कभी रश्को मे,

ये वादा है तुम्हे इतना चाहेगो कि तुम चाहकर भी भूल ना पाओगी।.




चूरा के रखे थे कुछ पल मैने अपनो से तुम्हारे लिए,मगर तुमको है कि कभी वक्त मिलता ही 

नही हमारे लिए।...वरूण 


खैर तु ना सही,

मगर तेरी याद तो है,

हमारे लिए तो बस इतना ही काफी है 

पूरी उम्र के लिए।...वरूण 


वक्त ने बदल दिया,

या दिल भर गया तुम्हारा।... varun 


सोचता हूँ कि मै कितना गलत था तुम्हारे लिए,

जो रोते भी थे-तो हम खिलौना लगते थे तुम्हे ।... varun 


और क्या हाल है तुम्हारा ,

तुम्हे तो अब कोई परेशानी तो नही है 

ना हमसे।  बता दो ताकि और दूर हो-सके

तुम से।...वरूण 


गलता था मै जो मासूम समझा तुम्हे,

और तुम्हारी आखिरी कोल के बाद भी जो 

चाहा तुम्हे।..वरूण 


Comments

Popular posts from this blog

SHAHEED-E-AZAM

Ae- Watan-Mere